नमस्कार , हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 8103696901 , 6266418989 , 6266256782 , 8226053208 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , शिक्षिका के व्यवहार से त्रस्त है ग्राम पंचायत के प्रतिनिधि हटाने का किया प्रस्ताव पारित – Azad Hind Live24

Azad Hind Live24

Latest Online Breaking News

शिक्षिका के व्यवहार से त्रस्त है ग्राम पंचायत के प्रतिनिधि हटाने का किया प्रस्ताव पारित

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

राकेश कलाकार ( उप संपादक)

सरजपुर/प्रेमनगर:– विकासखंड प्रेमनगर द्वारा संचालित हायर सेकेंडरी में शिक्षिका आशा लकड़ा के व्यवहार से त्रस्त हैं ग्राम पंचायत उपेश्वरपुर के उच्च विद्यालय के पुराने भवन पर कब्जा कर अपना निवास स्थान बना लिया गया है। उप तहसील में हाई स्कूल का पुराना भवन बना हुआ है, लेकिन उपतहसील में रहने के कारण उपतहसील संचालन में मोटा मकान मालिक पैदा हो रहा है और मैडम आशा लकड़ा हाई स्कूल में अपना घर छोड़ दिया है, जिस पर कब्जा कर लिया गया है, उसे ग्राम में इसी कारण से पंचायत के पासपोर्ट बोर्ड से कब्ज़ा मुक्त भवन का एक प्रस्ताव पारित किया गया है 

ग्राम पंचायत पंचायतपुर में सहायक अभियंता आशा लकड़ा के साथ अन्याय पूर्ण व्यवहार का प्रस्ताव पेश किया गया है। जब भी कोई कारणवश स्कूल जाता है तो सचिवालय का व्यवहार सही नहीं होता।

हेयर हाई स्कूल के इंजीनियरों ने कई वर्षों से हाई स्कूल के पुराने भवन पर अपने निवास के रूप में कब्ज़ा कर रखा है, जिसे लेकर ग्राम पंचायत में शिक्षक व्यक्ति बने हुए हैं।

मित्रपुर उपतहसील कार्यालय से मुलाकात के बाद कार्यालय का संचालन हाई स्कूल के पुराने भवन में किया जा रहा है, लेकिन सहायक समिति में निवास करने के लिए उपतहसील कार्यालय का संचालन करने पर बल उत्पन्न हो रहा है।

प्रवेश के दौरान ग्राम पंचायत सोमेश्वरपुर के सरपंच राम सिंह, उपसरपंच संघ के अध्यक्ष, सहायक शिक्षक के प्रस्तावक के चंद्रपाल लकड़ा, लाखन सिंह, ज्ञान साहूकार, विकास साहूकार, आर्यन गुप्ता, लोकेश साहूकार, विजेंद्र दास, पुष्पराज, ग्रामीण जन उपस्थित थे।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now