नमस्कार , हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे 8103696901 , 6266418989 , 6266256782 , 8226053208 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें , कोरिया व सूरजपुर जिले के 12 एव10 वर्ष के बच्चो ने दूर्गा मां की भजन गाकर बनाएं न्यू छत्तीसगढ़ी एल्बम , – Azad Hind Live24

Azad Hind Live24

Latest Online Breaking News

कोरिया व सूरजपुर जिले के 12 एव10 वर्ष के बच्चो ने दूर्गा मां की भजन गाकर बनाएं न्यू छत्तीसगढ़ी एल्बम ,

😊 कृपया इस न्यूज को शेयर करें😊

रमेश गिरी की रिपोर्ट भा रतीय पत्रकार कल्याण संघ सरगुजा मुख्यालय जिला

सूरजपुर /,छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिला जिला कोरिया बैकुंठपुर का एक छोटा सा गांव बड़ागांव के ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाला प्रियांश वैष्णव 12 साल की उम्र में संगीत के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने वाला एक गायक और एल्बम में नायक के रूप में पहचान बनाने वाला नया सितारा बन कर कम उम्र में गणेश म्यूजिक सूरजपुर के स्टूडियो में एक मनमोहक नई छत्तीसगढ़ी मां दुर्गा जी का भजन पहली बार गकर स्वयं नायक के रूप में अभिनय कर लोगों का दिल जीत लिया साथ में गायकी के लिए अपनी समधुर आवाज सूरजपुर जिले से दी है वह एक महशूर डांसर जो पूरे छत्तीसगढ़ राज्य में एक डांसर के रूप में पहचानी जाती हैं।

इसे लोग अच्छे से जानते हैं पहचानते हैं एक ऐसी प्यारी बच्ची जो कृष्णापुर (कलूआ) जिले के सूरजपुर में रहती है छोटी बच्ची 10 साल की दीपिका भक्त है जो पहली बार गाना गकर गायकी के रूप में नई पहचान बनाने की शुरुआत, की है और डांसिंग में एक अलग पहचान दी गई है।

दुर्गापूजा के शुभ अवसर पर एक नई पहचान बनाने की कोशिश की गई है, जो कि दीपिका भगत को गायक के रूप में जाना और पहचानती है, अपनी सुमधुर आवाज में पहली बार प्रियांश वैष्णव और दीपिका भगत बच्चे ने बहुत ही सुंदर छत्तीसगढ़ी भजन शुरू किया है, नाम के साथ। साथ में सरगुजा के सरदार और उनके सौंदर्य और क्षेत्र का एक दिन दुनिया में नाम रोशन होगा। ये ऐसा मनमोहक भजन है जो दोनों बच्चों ने गाया है जो लोगों के दिल में बसने वाला है भजन है जो एक बार सुनेगा और तीन एचडी वीडियो देखेगा वो एक बार नहीं बार-बार भजन सुनेगा और गुनगुनाएगा और तो और जो सुनेगा उसका एक बार जरूर थिरकेगा यह भजन सुनने वाले लोगों के दिल और दिमाग से कभी भी नहीं उतरेगा यह गाना छत्तीसगढ़ नहीं बल्कि पूरे भारत देश में सुनने वाला भजन है यह भजन 3 अक्टूबर 2024 को नवरात्रि पर्व के शुभ अवसर पर रिलीज हो रहा है।

गानों का बोल है घर में पधारो दुर्गे माई    भजन जैसे गणेश म्यूजिक सूरजपुर के यूट्यूब चैनल के एचडी वीडियो में आ रहा है यह दोनों जोड़ी का भजन और धार्मिक गीत आपके दिल में यह भजन बस। और आप लोग बार-बार सुनने के लिए बेताब हो जाएंगे आप लोगों के दिल में आनंद ही आनंद आएगा। क्योंकि पहली बार कम उम्र के बच्चे ने अपने जिले का नाम रोशन कर एक नया इतिहास रचने का लक्ष्य संगीत लेकर अपनी मंजिल की ओर बढ़ चले हैं। बस आप लोगों के आशीर्वाद से ही बच्चा दुनिया में मंजिल हासिल कर सकता है। इस नवदुर्गा भजन सुनने के लिए और हमारे नन्हे मुन्ने प्यारे बच्चों को आशीर्वाद देने के लिए और इन भजन सुनने के लिए गणेश म्यूजिक सूरजपुर यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करके रखें।

इन छोटे बच्चों के भजन को सुनने के लिए लाइक करें कमेंट करें शेयर करें आप लोगों को भी आशीर्वाद देने के लिए यह एक बेहतर विकल्प होगा। आपके लाइक से ही बच्चा एक स्टार कलाकार के रूप में शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रदेश देश का नाम रोशन करेंगे। इस गीत के लेखक कृष्ण कुमार वैष्णव हैं जो वर्तमान में भारतीय पत्रकार कल्याण संघ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, संगीतकार छत्तीसगढ़ राज्य के माने जाने वाले श्री कृष्ण हैं। देवांगन हैं और बाबू मदन जी हैं और छायांकन (कैमरा मैन) जीवन राजवाड़े हैं, निर्देशित हैं वृद्ध राजवाड़े जिन्होंने रिकॉर्डिंग मिक्सिंग भी की है जो ओम स्टूडियो आमापारा के हैं। गणेश म्यूजिक सूरजपुर स्टूडियो के निर्माता राकेश गिरी ने अपने स्टूडियो में बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए अपने स्टूडियो में बच्चों को पहचान दिलाने का मौका दिया है।

Whatsapp बटन दबा कर इस न्यूज को शेयर जरूर करें 

Advertising Space


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे.

Donate Now